शुक्रवार, 9 जनवरी 2009

मेरी क्या गलती थी


मै सोनी हूँ ,ये नाम मुझे तब पता चला जब मुझे लड़की के रूप में पैदा होने के कारन मेरे तथाकथित माता पिता ने गर्भ से नेकलते ही हत्या कर काबाके ढेर पे फेंक दिया और मेरी लाश पे सोनी नाम लिखकर चस्पा कर दिया ,

मै पूछना चाहती हूँ आखिर मेरी क्या गलती थी जो मुझे इस तरह मार दिया गया ,क्या आज लड़की होना इतना गुनाह है .मेरी माँ भी to लड़की थी मेरे पिता की माँ भी लड़की थी ,उनको क्यो नही पैदा होते ही मार दिया गया ।

माँ तुम मन्दिर प्रतिदिन जाते हो और जिस माँ दुर्गा से पुत्र की कामना करती हो वो भी to लड़की थी उनकी पूजा होती है लेकिन मेरी जैसी लड़की को जनम लेते ही ? -------------------------------------------

मेरे इस पत्र को आप पुरा करे और बताये लोगो को की इसका असर आने wale दिनों में क्या होगा

note -- इस ब्लॉग पे अपना विचार bhejne के लिए @yahoo.कॉम पे अपना नाम और फ़ोन no भेजे हम आपको आमंत्रण karege


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें